HINDUISM NEVER DESTRYED AND DEFEATED

 

एक मुसलमान :- "हमने तुमपर एक हज़ार साल तक राज किया है और तुमको और तुम्हारी लड़कियों को गुलाम बना बनाकर रखा है "
एक सनातनी :- " तुमने हमपर नहीं बल्कि अरबीयों और तुर्कीयों ने तुमपर राज किया है और तुमको मुसलमान बना लिया हम पर किया होता तो हम मुसलमान बन गए होते, क्योंकि मालिक अपने नौकर को जैसा चाहे वैसा बना लेता है तभी तुमलोग मुसलमान बन गए और हम नहीं बने बल्कि अपने सिर कटवाते रहे और काटते रहे, तुम ्हारे डरपोक हिन्दू पूर्वजों ने अपने सभी घुटने टेक दिये और अपनी लड़कियाँ मुसलमानों को दे देकर अपनी जान तक बचाई ।
तुम इन इन कारणों से मुसलमान बने :-
(१) मुसलमान सैनिक लूट में आम लोगों की स्त्रीयाँ लूटते और आपस में बाँट लेते थे जिससे उनकी जो औलादें पैदा होतीं थीं वे सब समाज में यश तो पा नहीं सकती थीं और इसी कारण उनको मदरसों में भेजकर मुसलमान ही बनना पड़ता था ।
(२) मुसलमान बादशाह अय्याश होते थे । वे अपने लिये वैश्याघर बनवाते थे और लूट की औरतें रखते थे । जो बहादुरा होतीं थीं वे लड़ती थीं या जोहर करती थीं, लेकिन जो डरपोक होतीं थी वो बादशाह के हरम में जाना पसंद करतीं थीं । जिनके बच्चे पैदा होकर मुसलमान ही बनते थे । गंदा पाप का खून आखिर गंदा ही तो रहेगा ।
(३) किसी नगर में जब किसी मुगल सैनिक द्वारा किसी कन्या का बलात्कार होता था तो उस कन्या को ठुकरा दिया जाता था और वह कन्या जाकर किसी हरम में शामिल हो जाती थी और जो बच्चा पैदा होता था वो मुसलमान बनता था ।
(४) बहुत से हिन्दुओं के कूओं में गौमाँस फेंक दिया जाता था जिसके कारण उसमें से पानी पीने वालों का बहिष्कार कर दिया जाता था और वे लोग मुसलमान बन जाते थे ।
(५) तलवार के दम पर बहुत से डरपोक मुसलमान बनाये गए । तो आप कैसे कह सकते हो कि आपने हमपर राज किया राज तो आपलोगों पर हुआ है ?
बलात्कार की पैदाईश होने से आपके खून में गंदगी भरी हुई है । अरबी लोग आज भी आपपर थूकते तक नहीं हैं बल्कि मूतते हैं । आपको कनव्रटिड कुत्ता या हरामी कहकर गाली देते है । क्योंकि वे जानते हैं कि उन्होंने आपपर राज किया है ।
अगर उन्होंने पूरे देश पर राज किया होता तो सारा देश इस्लामी बन जाता ईराक, ईरान, सीरीया, मोरक्को, मिस्त्र की तरह । " तो मुल्लो ये ज्ञात रहे मुल्लो ने हम पर राज किया होता तो हम भी मुल्ला बन चुके होते । 
 
 

हम कभी ना झुके थे और ना झुकेंगे ।। बोलो जय श्री राम ☀ ।।

Comments

Popular posts from this blog

आईये जाने प्रभु राम को- GLORY OF LORD RAMA

"यौन अपराध" इस्लाम की देन है ! RAPE IS GIVEN BY ISLLAMIC CULTURE IN INDIA